Call of Duty: Warzone प्लेयर्स को याद आने वाले हैं पुराने दिन, वापस आ रहा है ‘Verdansk’ मैप!

Call of Duty

Call of Duty: Warzone का मौलिक मैप ‘Verdansk’ गेम से हटा दिया गया था। स्पष्ट है कि खिलाड़ियों ने इस गेम के मुख्य मैप को अपना बहुमूल्य समय दिया होगा। अब, एक नवीनतम रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि वॉरज़ोन में खिलाड़ियों का पसंदीदा मैप फिर से वापस लौटने वाला है। निश्चित तारीख के अनुसार, रिपोर्ट में यह अदान-प्रदान किया गया है कि मैप 2024 में गेम में पुनर्मिलेगा। इसे यहां लाने का अनुमान है कि इस मैप को Black Ops Gulf War Season 1 के साथ पुनः जोड़ा जाएगा।

Call of Duty: Warzone का मूल मैप, Verdansk 2024 तक करेगा वापसी

इनसाइडर गेमिंग ने दावा किया है कि Call of Duty: Warzone का मूल मैप, Verdansk 2024 के अंत तक वापसी करने के लिए तैयार है। रिलीज की स्पष्ट तारीख को पर्दे के पीछे रखा गया है और उम्मीद जताई गई है कि इसे पारंपरिक Warzone ‘main map’ रिलीज शेड्यूल के अनुसार लाया जाएगा। यदि कॉल ऑफ ड्यूटी अक्टूबर के अंत से नवंबर की शुरुआत तक अपने सामान्य रिलीज पैटर्न पर कायम रहती है, तो इससे पता चलता है कि Verdansk दिसंबर 2024 में फिर से गेम में वापसी कर सकता है।

Call of Duty: Black Ops Gulf War होगा शीर्षक

नवम्बर महीने में, Windows Central ने रिपोर्ट किया था कि आगामी Call of Duty गेम खाड़ी युद्ध पर मुख्य रूप से ध्यान केंद्रित होगा। नवीनतम रिपोर्ट भी इस कथन का समर्थन करती है और इसका शीर्षक ‘Call of Duty: Black Ops Gulf War’ होगा। रिपोर्ट यह भी बताती है कि इस वर्ष एक्टिविजन प्री-ऑर्डर बोनस के रूप में और भी आकर्षक ऑफर्स प्रस्तुत कर सकता है। यह जानकर रुचि हो सकती है कि फ्रैंचाइजी के इतिहास में, कॉल ऑफ ड्यूटी खेलों को 16 महीने से लेकर तीन साल की अवधि के भीतर विकसित किया गया है।

यह लिंक उन व्यक्तियों के लिए है, जो हमारे ग्रुप में पहले से नहीं जुड़े हुए हैं। हमारे ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।
https://chat.whatsapp.com/HN52HFLSyEu5DQWDmnQgcd

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *